Exclusive Interviewरानी मुखर्जी नेे विदेश में किया ऐसा काम, सोशल मीडिया पर वायरल

Statement Today /स्टेटमेन्ट टुडे / समाचार एजेंसी: ब्यूरो मुख्यालय: रानी मुखर्जी हाल ही में इंडियन फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने मेलबर्न पहुंची थी और यहां रानी मुखर्जी भारतीय लोगों के साथ मिलकर भारत का राष्ट्रीय ध्वज फहराया और नारों के साथ राष्ट्रगान भी गाया। विदेश में तिरंगा फहराना के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं।  इस सम्मान को पाने के बाद रानी काफी ज्यादा खुश...
Statement Today /स्टेटमेन्ट टुडे समाचार एजेंसी:
ब्यूरो मुख्यालय: रानी मुखर्जी हाल ही में इंडियन फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने मेलबर्न पहुंची थी और यहां रानी मुखर्जी भारतीय लोगों के साथ मिलकर भारत का राष्ट्रीय ध्वज फहराया और नारों के साथ राष्ट्रगान भी गाया। विदेश में तिरंगा फहराना के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं। 
इस सम्मान को पाने के बाद रानी काफी ज्यादा खुश नजर आईं और दिल से शुक्रिया अदा भी किया। बता दें कि ये आयोजन हर साल किया जाता है और इस बार रानी मुखर्जी इस आयोजन का हिस्सा बनीं है।पिछले साल ऐश्वर्या राय बच्चन ने यहां पहुंचकर तिरंगा लहराया था।उनके साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी नजर आई थी। रानी ने कहा कि वो काफी ज्यादा गौरवान्वित महसूस कर रही है कि यहां पर तिरंगा फहराने का उनको सौभाग्य प्राप्त हुआ है।

154 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *