HamirpurUttar pradeshआम आदमी त्रस्त, मोदीजी मस्त : राहुल

स्टेटमेंट टुडे न्यूज़ एजेंसी: हमीरपुर !  कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को हमीरपुर नगर में नुक्कड़ सभा कर नरेंद्र मोदी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘बुंदेलखंड में किसान और आम आदमी त्रस्त है मगर मोदीजी मस्त हैं।’ उन्होंने कहा कि यदि उप्र में उनकी सरकार आई तो केवल 10 दिन में किसानों के सभी कर्ज माफ कर देगी। राहुल ने शहीद पार्क में जाकर क्रांतिकारी भगत सिंह, सुभाष चंद्र...

स्टेटमेंट टुडे न्यूज़ एजेंसी:

हमीरपुर !  कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को हमीरपुर नगर में नुक्कड़ सभा कर नरेंद्र मोदी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘बुंदेलखंड में किसान और आम आदमी त्रस्त है मगर मोदीजी मस्त हैं।’ उन्होंने कहा कि यदि उप्र में उनकी सरकार आई तो केवल 10 दिन में किसानों के सभी कर्ज माफ कर देगी।

राहुल ने शहीद पार्क में जाकर क्रांतिकारी भगत सिंह, सुभाष चंद्र बोस व आजाद चंद्रशेखर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

राहुल गांधी सोमवार को भी हमीरपुर जिले में ही थे। राठ में खाट सभा करने के बाद उन्होंने देर रात मुस्करा कस्बे में नुक्कड़ सभा की, जहां वह केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि खाट सभा के बाद किसान खाट ले जाते हैं तो भाजपा उसे चोर कहती है, लेकिन देश के बैंकों के 10 हजार करोड़ रुपये लेकर विजय माल्या देश से बाहर चला जाए तो उसे कुछ नहीं कहती है।

उन्होंने उप्र में सपा और बसपा को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सूबे में भूखे ‘हाथी’ के पांच साल तक पैसा खाने के बाद ‘साइकिल’ सत्ता में आई, लेकिन इसने भी कुछ नहीं किया। दोनों दलों ने प्रदेश का बंटाढार कर दिया। राहुल ने कहा कि प्रदेश में एक व्यक्ति की नहीं, बल्कि एक परिवार की सरकार है।

मुस्करा में रोड शो के दौरान राहुल ने होटल में जाकर एक समोसा खाया व चाय की चुस्की ली। यहां प्रीति नाम की एक महिला ने राहुल के सामने रो-रोकर अपना दर्द सुनाया, जिस पर राहुल ने विधायक से दस हजार रुपये की आर्थिक मदद दिलवाई।

इस महिला की शादी पनवाड़ी में हुई थी, जिसे जलाकर मारने का प्रयास किया गया था। मुस्करा से राहुल कम्हरिया निजामी बाबा की दरगाह गए जहां उन्होंने चादरपोशी की। बीती देर रात मौदहा, सुमेरपुर होते हुए राहुल गांधी हमीरपुर आए। रात डाकबंगले में विश्राम किया।

मंगलवार सुबह 11 बजे हमीरपुर, कुरारा में नुक्कड़ सभा करने के बाद कालपी की ओर प्रस्थान कर गए। राहुल की सुरक्षा को लेकर हमीरपुर में तगड़े इंतजाम किए गए थे।

210 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *