Hamirpurचालक को पीटकर ट्रेलर पर कब्जा जमाया

स्टेटमेंट टुडे न्यूज़ / एजेंसी: रिमझिम इस्पात फैक्ट्री में भूटान से ट्रेलर में आया था केमिकल  हमीरपुर। पड़ोसी देश भूटान से पैरालाइट इलायज (केमिकल) लोड करके कस्बे के रिमझिम इस्पात में खाली करने आए ट्रेलर को फैक्ट्री प्रबंध तंत्र ने चालक को मारपीट कर अपने कब्जे में ले लिया है। आरोप है कि इस ट्रेलर में केमिकल कम मात्रा में निकला है। पीड़ित ट्रेलर चालक ने पुलिस से गुहार लगाई है। फैक्ट्री प्रबंध तंत्र मारपीट के...
स्टेटमेंट टुडे न्यूज़ / एजेंसी:

रिमझिम इस्पात फैक्ट्री में भूटान से ट्रेलर में आया था केमिकल

 हमीरपुर। पड़ोसी देश भूटान से पैरालाइट इलायज (केमिकल) लोड करके कस्बे के रिमझिम इस्पात में खाली करने आए ट्रेलर को फैक्ट्री प्रबंध तंत्र ने चालक को मारपीट कर अपने कब्जे में ले लिया है। आरोप है कि इस ट्रेलर में केमिकल कम मात्रा में निकला है। पीड़ित ट्रेलर चालक ने पुलिस से गुहार लगाई है। फैक्ट्री प्रबंध तंत्र मारपीट के आरोप को नकार रहा है।

पीड़ित चालक ने थाने में तहरीर दी, पुलिस ने मामले की जांच शुरू की 

ट्रेलर संख्या 1418 आरजे-14 जीए-9127 के चालक इमरान निवासी निजामुद्दीन शाह की तकिया अरबपुर फतेहपुर ने बताया कि वह भूटान से ट्रेलर में पैरालाइट इलाइज केमिकल लोड करके कस्बे के उद्योग नगरी में संचालित रिमझिम इस्पात फैक्ट्री में खाली करने आया था। माल को उतरवाने के बाद कंपनी के प्रबंध तंत्र ने माल कम होने का आरोप लगाते हुए गाली-गलौज करते हुए ट्रेलर को कब्जे में लेकर कंपनी में खड़ा कर लिया है। साथ ही सब तरह के कागजात भी छीन लिए है। जिसमें गड़बड़ी की जाने की आशंका है। पीड़ित ट्रेलर चालक ने प्रभारी थानाध्यक्ष विनय कुमार को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। मामले की जांच एसआई संजय सिंह को सौंपी गई है।

केमिकल कम मात्रा में निकलने पर फैक्ट्री प्रबंध तंत्र ने खोया आपा

उधर, कंपनी के कार्यक्रम अधिकारी मनोज गुप्ता ने बताया कि भूटान से आए ट्रेलर में 1300 केजी माल कम मिला है। कम हुए माल की कीमत एक लाख  रुपए से ज्यादा है। जबकि कंपनी ने पूरे मालका भुगतान किया है। इस वजह से चालक के कागज रखकर भाड़े का भुगतान रोक दिया गया है। उन्होंने कहा कि ड्राइवर द्वारा लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद है। किसी ने उसके साथ गाली-गलौज नहीं की है। ट्रेलर छीनकर खड़ा कराने का आरोप बेबुनियाद है। पुलिस जांच में सच सामने आ जाएगा।

219 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *