Exclusive Interviewएक्ट्रेस भाग्यश्री बोलीं – आजकल के गाने ज्यादा नही चलते

Statement Today मनोरंजन डेस्क :  मुंबई, बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री ने काफी समय बाद एक म्यूजिक वीडियो ‘मुकम्मल‘ से अपनी वापसी की है। भाग्यश्री कल मुंबई में अपने नये म्यूजिक वीडियो के लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थी। मीडिया से बातचीत करते हुए भाग्यश्री ने कहा कि आजकल के गाने बहुत कम समय के लिए चलते हैं और वो याद भी नहीं होतें है। इस म्यूजिक वीडियो में काम करने के बारे में...
Statement Today
मनोरंजन डेस्क :  मुंबई, बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री ने काफी समय बाद एक म्यूजिक वीडियो मुकम्मलसे अपनी वापसी की है। भाग्यश्री कल मुंबई में अपने नये म्यूजिक वीडियो के लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थी। मीडिया से बातचीत करते हुए भाग्यश्री ने कहा कि आजकल के गाने बहुत कम समय के लिए चलते हैं और वो याद भी नहीं होतें है। इस म्यूजिक वीडियो में काम करने के बारे में बात करते हुए भाग्यश्री ने कहा, ‘मुझे ये सॉन्ग और इसका कांसेप्ट बहुत पसंद आया। यह गाना पहले प्यार के बारे में है, और मेरी फिल्म भी पहले प्यार के बारे में थी और कभी-कभी यही प्यार हर किसी के अतीत, बचपन या उसकी जवानी की यादें पैदा करता है।
आजकल बहुत सारे गाने बन रहे हैं लेकिन जैसे पुराने गाने हुआ करते थे, हमें उनके लिरिक्स, धुन, शब्द सब याद रहते थे। और आजकल के जो नये गाने बन रहे हैं वो कम समय के लिए चलते हैं और वो याद भी नहीं रहते। हमारा सॉन्ग ऐसा है जिसकी म्यूजिक, लिरिक्स, ट्यून को आप याद रखना चाहेंगे, और यह सॉन्ग हर किसी के पिछले प्यार के बारे में बात करता है। मुझे लगा कि कहीं ना कहीं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना काफी दिलचस्प होगा।
इस गाने में एक लाइन है कि मुकम्मल ना हुई चाहत‘!! सॉन्ग लॉन्च के दौरान जब भाग्यश्री से पूछा गया कि उनकी चाहत तो मुकम्मल हुई थी, अगर वो अपनी पहले की कुछ यादें हमारे साथ शेयर करना चाहें तो भाग्यश्री ने कहा, ‘मैं इस इमोशन से गुजर चुकीं हूँ। हिमालय जी मेरा पहला प्यार थे। और मैने उनसे शादी की थी। लेकिन एक समय हमारे बीच ऐसा था कि हम जुदा हो गयें थे। मुझे ऐसी फीलिंग आती है कि अगर वो हमारी लाइफ में नहीं आये होते और मुझे किसी और से शादी करनी पड़ती तो, क्योंकि हम लगभग एक साल साथ में नहीं थें। वो एहसास जब अभी भी याद आता है तो डर लगता है।

35 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *