Politicsभाजपा का एक ही मुद्दा है कि हिंदुस्तान को किसी तरह गुमराह किया जाए: हार्दिक पटेल

Statement Today अब्दुल बासिद/ब्यूरो मुख्यालय: बाराबंकी। कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर शुक्रवार को यहां निशाना साधा और कहा कि जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित किया गया तो भाजपा वाले उसका भी क्रेडिट लेने लग गए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का एक ही मुद्दा है कि हिंदुस्तान को किसी तरह गुमराह किया जाए। हार्दिक ने यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “बालाकोट में हमला हुआ...
Statement Today
अब्दुल बासिद/ब्यूरो मुख्यालय: बाराबंकी। कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर शुक्रवार को यहां निशाना साधा और कहा कि जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित किया गया तो भाजपा वाले उसका भी क्रेडिट लेने लग गए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का एक ही मुद्दा है कि हिंदुस्तान को किसी तरह गुमराह किया जाए।

हार्दिक ने यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “बालाकोट में हमला हुआ था तो भाजपा के लोग कहते थे कि देखिए हमने मसूद अजहर को मार गिराया। उसके बाद अब आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (यूएनएससी) ने वैश्विक आतंकी घोषित कर दिया है तो भाजपा वाले उसका भी क्रेडिट लेने लग गए। भाजपा का एक ही मुद्दा है कि हिंदुस्तान को किसी तरह गुमराह किया जाए।”

मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित किए जाने को लेकर भारत और चीन के बीच किसी डील के सवाल पर हार्दिक ने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल कहते थे कि चीन का कभी भरोसा नहीं किया जा सकता।

उन्होंने कहा, “हमारे देश का मुद्दा नौजवान, किसान, रोजगार और अर्थव्यवस्था है। लेकिन इस मुद्दे पर भाजपा क्यों कभी कोई बात नहीं करती? भाजपा की सरकार ने पिछले पांच सालों में आखिर क्या किया, जिसके आधार पर वह वोट मांग रही है।”

हार्दिक ने किसानों, नौजवानों और युवाओं से आह्वान करते हुए कहा, “आप लोग देश की एकता और अखंडता को मजबूत करने के लिए इस बार केंद्र में कांग्रेस की सरकार लाएं। आपका एक-एक वोट सिर्फ तनुज पुनिया को नहीं, बल्कि सरदार वल्लभ भाई पटेल, पंडित नेहरू, महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की पार्टी कांग्रेस को मिलने वाला है।”

298 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *