Big Storyदेश में कोरोना वायरस से 11 लोगों की मौत, 582 मरीज सामने आए

Statement Today अब्दुल बासिद/ब्यूरो मुख्यालय : कोरोना वायरस से देशभर में मरीजों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। अब तक 582 केस मिले हैं। इसमें 11 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 46 लोग ठीक हो गए है। देश भर में 14 अप्रैल तक लॉक डाउन है, जिसमें केवल आवश्यक सेवाओं को छूट दी गई है। -महाराष्ट्र के सांगली में एक ही परिवार के 5 लोग कोरोना से संक्रमित मिले हैं।महाराष्ट्र में केसों...
Statement Today
अब्दुल बासिद/ब्यूरो मुख्यालय : कोरोना वायरस से देशभर में मरीजों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। अब तक 582 केस मिले हैं। इसमें 11 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 46 लोग ठीक हो गए है। देश भर में 14 अप्रैल तक लॉक डाउन है, जिसमें केवल आवश्यक सेवाओं को छूट दी गई है।
-महाराष्ट्र के सांगली में एक ही परिवार के 5 लोग कोरोना से संक्रमित मिले हैं।महाराष्ट्र में केसों की संख्या बढ़कर 112 हो गई है।
कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है। लॉकडाउन आज से लागू हो गया है और 14 अप्रैल तक चलेगा। दफ्तर, बाजार, सार्वजनिक परिवहन सबकुछ बंद है। प्रधानमंत्री मोदी ने साफ-साफ कहा है कि इन 21 दिनों तक इस देश में कोई भी अपने घर से बाहर कदम नहीं रखेगा। केवल जीवनरक्षक सेवाएं ही इस दौरान जारी रहेंगी।

20 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *