Crimeदिल्ली – सात साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या

Statement Today अब्दुल बासिद/ब्यूरो मुख्यालय: नई दिल्ली, बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में सात साल की बच्ची से उसके पड़ोस में रहने वाले शख्स ने बलात्कार किया और फिर गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को बताया कि यह घटना 14 जून को हुई। बच्ची को ‘फ्रूटी’ का लालच देने के बाद 28 वर्षीय आरोपी उसे टिकरी खुर्द के एक अवजल शोधन संयंत्र में ले गया जहां उसने बच्ची से बलात्कार के बाद...
Statement Today
अब्दुल बासिद/ब्यूरो मुख्यालय: नई दिल्ली, बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में सात साल की बच्ची से उसके पड़ोस में रहने वाले शख्स ने बलात्कार किया और फिर गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को बताया कि यह घटना 14 जून को हुई। बच्ची को ‘फ्रूटी’ का लालच देने के बाद 28 वर्षीय आरोपी उसे टिकरी खुर्द के एक अवजल शोधन संयंत्र में ले गया जहां उसने बच्ची से बलात्कार के बाद उसकी गला दबा कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस के मुताबिक बच्ची के लापता होने की शिकायत 15 जून को दर्ज कराई गई थी। अगले दिन बच्ची का शव बाहरी दिल्ली के नरेला के स्वर्ण जयंती विहार में सुनसान पड़े अवजल शोधन संयंत्र के पास मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची से बलात्कार और फिर गला घोटे जाने से मौत की बात सामने आई है।
पुलिस उपायुक्त (आउटर नॉर्थ) गौरव शर्मा ने कहा – जांच में घटना में पड़ोसी की संलिप्तता सामने आई जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन से उसकी पत्नी घर पर नहीं थी। अधिकारी ने बताया कि वह शराब के नशे में था। जब उसने बच्ची को देखा तो उसे ‘फ्रूटी’ देने की पेशकश की और उसे अवजल शोधन संयंत्र ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

24 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *