Biharजद यू की पटना के गाॅंधी मैदान में 3 मार्च को होने वाली है संकल्प रैली…

Statement today इम्तेयाज़ अहमद रिपोर्टर पटना: जद यू की पटना के गाॅंधी मैदान में 3 मार्च को होने वाली संकल्प रैली  को सफल एवं ऐतिहासिक बनाने के लिए जद (यू0) द्वारा धारावाहिक कार्यक्रम चलाया जा रहा है। इसी के तहत आज प्रदेश कार्यालय में फुलवारी, दानापुर, मसौढ़ी एवं मनेर विधानसभा के पंचायत अध्यक्ष,तमाम पदाधिकारियों को संबोधित करते हुये जनता दल (यू0) के राष्ट्रीय महासचिव  व राज्यसभा में संसदीय दल के नेता रामचन्द्र  प्रसाद सिंह ने...
Statement today
इम्तेयाज़ अहमद रिपोर्टर पटना: जद यू की पटना के गाॅंधी मैदान में 3 मार्च को होने वाली संकल्प रैली  को सफल एवं ऐतिहासिक बनाने के लिए जद (यू0) द्वारा धारावाहिक कार्यक्रम चलाया जा रहा है। इसी के तहत आज प्रदेश कार्यालय में फुलवारी, दानापुर, मसौढ़ी एवं मनेर विधानसभा के पंचायत अध्यक्ष,तमाम पदाधिकारियों को संबोधित करते हुये जनता दल (यू0) के राष्ट्रीय महासचिव  व राज्यसभा में संसदीय दल के नेता रामचन्द्र  प्रसाद सिंह ने कहा कि ‘‘संकल्प रैली’’ की सफलता देश व प्रदेश के भविष्य को तय करेगा। इसलिए रैली को सफल एवं ऐतिहासिक बनाने के लिए हर पंचायत अध्यक्ष व कार्यकर्ता तन-मन-धन से अपनी पूरी ताकत झोंक दें। नीतीश सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुये उन्होंने कहा कि महिलाओं को आरक्षण, शराबबंदी, अतिपिछड़ों व महादलितों को पंचायती राज में आरक्षण, अल्पसंख्यकों के विकास के लिए कई योजनाएॅं, छात्र-युवाओं व किसानों को सबल बनाने के लिए कई योजनाएॅं, हर गाॅंवों का विकास कर मुख्यधारा में लाने के लिए सात निश्चय जैसी ऐतिहासिक निर्णय तथा कार्यक्रम चलाकर बिहार के हर तबके को सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक रूप से ताकतवर बनाया गया है।
उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने शराबबंदी जैसे साहसिक व ऐतिहासिक कदम उठाकर प्रदेश के करोड़ो परिवारों को नारकिय जीवन से मुक्ति व महिलाओं व बच्चों को सुरक्षित जीवन जीने का उपहार दिया है। उन्होंने कहा कि जनता को हमारे कार्यकर्ता जाकर बतायें कि एक ओर जहाॅं नीतीश कुमार व नरेन्द्र मोदी की सरकार में हमारा देश व प्रदेश विकास की ऊॅंचाईयों की ओर लगातार अग्रसर है। वहीं सत्ता सुखभोगी विपक्ष जो सत्ता में रहते हुए भ्रष्टाचार में आकंठ डूबा रहा, जिनके राज में जनता दिन में चलने में डरती थी। आज जनता के बीच तरह-तरह के भ्रमजाल फैला रहा है और झूठ व गलतबयानी करके जनता को दिग्रभ्रमित करना चाहती है। इन लोगों को न तो देश की चिंता है न ही बिहार की, बल्कि इनको सिर्फ अपने परिवार की चिन्ता है। इसलिए ऐसे अवसरवादी विपक्ष को मुॅंहतोड़ जवाब देने व जनता के लिए समर्पित व कटिबद्ध एनडीए को मजबूत बनाने के लिए दिनांक 3 मार्च 2019 को होने वाली ‘‘संकल्प रैली’’ को सफल बनाने का संकल्प लेना है।

2,835 comments