Lucknowलखनऊ KGMU के डॉक्टर में परीक्षण पॉजिटिव, यूपी में कोरोना के 16 मामले

Statement Today अब्दुल बासिद/ब्यूरो मुख्यालय: लखनऊ, किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के एक जूनियर डॉक्टर में कोरोनावायरस परीक्षण पॉजिटिव आया है। यह उत्तर प्रदेश की राजधानी में कोविड-19 का तीसरा पॉजिटिव मामला है, इसके साथ ही अब राज्य में कुल मामलों की संख्या 16 पर पहुंच गई है। जूनियर डॉक्टर को केजीएमयू में ही संगरोध में रखा गया है। यह उस मेडिकल टीम का हिस्सा था, जो कि कोविड-19 मरीजों का इलाज कर रही है। इससे...
Statement Today
अब्दुल बासिद/ब्यूरो मुख्यालय: लखनऊ, किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के एक जूनियर डॉक्टर में कोरोनावायरस परीक्षण पॉजिटिव आया है। यह उत्तर प्रदेश की राजधानी में कोविड-19 का तीसरा पॉजिटिव मामला है, इसके साथ ही अब राज्य में कुल मामलों की संख्या 16 पर पहुंच गई है। जूनियर डॉक्टर को केजीएमयू में ही संगरोध में रखा गया है। यह उस मेडिकल टीम का हिस्सा था, जो कि कोविड-19 मरीजों का इलाज कर रही है।
इससे पहले, एक महिला डॉक्टर और उसके रिश्तेदार में इस घातक वायरस का परीक्षण पॉजिटिव आया था। उनका केजीएमयू में इलाज चल रहा है। अब तक राज्य में 16 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है, जो कि आगरा (8), लखनऊ (3), नोएडा (3) और गाजियाबाद (2) से हैं। स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा है कि 3 कोरोना मरीज पूरी तरह ठीक हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है। बाकी मरीजों का इलाज चल रहा है।

23 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *