Uttar pradeshकुशीनगर में ट्रक बस की टक्कर में एक मरा, कई घायल

Statement Today अब्दुल बासिद/ब्यूरो मुख्यालय: कुशीनगर, उत्तर प्रदेश में कुशीनगर जिले के कसया-पडरौना मार्ग पर शनिवार तड़के रोडवेज बस और ट्रक की भिड़ंत में एक राहगीर की मृत्यु हो गयी जबकि बस में सवार कई यात्री घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने बताया कि देवरिया डिपो की बस गोरखपुर से पडरौना जा रही थी कि तड़के करीब चार बजे बैरिया चौराहे पर उसकी ट्रक से भिड़ंत हो गयी जिसके बाद बस पलट गयी। हादसे में...
Statement Today
अब्दुल बासिद/ब्यूरो मुख्यालय: कुशीनगर, उत्तर प्रदेश में कुशीनगर जिले के कसया-पडरौना मार्ग पर शनिवार तड़के रोडवेज बस और ट्रक की भिड़ंत में एक राहगीर की मृत्यु हो गयी जबकि बस में सवार कई यात्री घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने बताया कि देवरिया डिपो की बस गोरखपुर से पडरौना जा रही थी कि तड़के करीब चार बजे बैरिया चौराहे पर उसकी ट्रक से भिड़ंत हो गयी जिसके बाद बस पलट गयी। हादसे में मार्ग पर टहल रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई।
पुलिस गश्ती दल ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाल कर सीएचसी भेजवाया गया जहां से उन्हे मेडिकल कालेज गोरखपुर भेजा गया। उन्होने बताया कि मृतक राहगीर की पहचान कसया थाना क्षेत्र के बेलवा रामजस निवासी कमरुद्दीन अंसारी के रूप में की गयी है। वह मार्निंग वाक पर निकले थे। इसके अलावा बस में सवार नंदू यादव ,राजा बाबू (40), रामसूरत (40), अविनाश धर द्विवेदी,बालक (25),मोहम्मद मारुफ (43) और सफीक (23) की हालत गंभीर बनी हुयी है।

20 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *