Exclusive Interviewआनंद के साथ सोनम कपूर ने मनाया पहला करवा चौथ

Statement Today अब्दुल बासिद/ब्यूरो मुख्यालय: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने भी करवा चौथ को व्रत को धूमधाम से मनाया। अपने पहले करवाचौथ व्रत को मनाने के लिए आनंद और सोनम काफी खुश दिख रहे थे। अपने करवा चौथ पर सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया इस पोस्ट में सोनम ने कहा आनंद ने पारंपरिक रूप से व्रत रखने के लिए मना  किए थे। सोनम ने इंस्टाग्राम पर लिखा...

Statement Today

अब्दुल बासिद/ब्यूरो मुख्यालय: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने भी करवा चौथ को व्रत को धूमधाम से मनाया। अपने पहले करवाचौथ व्रत को मनाने के लिए आनंद और सोनम काफी खुश दिख रहे थे। अपने करवा चौथ पर सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया इस पोस्ट में सोनम ने कहा आनंद ने पारंपरिक रूप से व्रत रखने के लिए मना  किए थे।

सोनम ने इंस्टाग्राम पर लिखा – ‘मैंने हमेशा आपके साथ जिंदगी जीने की उम्मीद की है। आपको सबसे सभ्य, दयालु व्यक्ति को रूप में देखती हूं। पूरी शिद्दत से व्रत न रखने की धौंस दिखाने के लिए शुक्रिया।’ सोनम के इस पोस्ट से इतना तो साफ है कि सोनम ने करवाचौथ तो मनाया लेकिन कुछ बदलाव करके। हालांकि सोनम के इस पोस्ट के बाद आनंद ने भी तुंरत जवाब दिया।

आनंद ने भी लिखा – ‘मैंने कहा था कि व्रत रखूंगा अगर तुम रख रही हो। अगर व्रत नहीं रखते तो बाहर चलते हैं। इस दिन को एन्जॉय करते हैं। क्या सही में यह धौंस दिखाना है। मुझे तो बुद्धिमानी लगता है।

आपको बता दें, सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी मुंबई में 8 मई को हुई थी। शादी के बाद इन दोनों ने ग्रैंड पार्टी दी थी जिसमें बॉलीवुड से लेकर उद्योग जगत की दिग्गज हस्तियां पहुंची थीं। शादी के तुरंत बाद सोनम कांस फिल्म फेस्टिवल में नजर आई थीं जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थी।

103 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *