Sportsविंडीज ने वार्मअप में बनाया 421 का पहाड़

Statement Today स्पोर्ट्स डेस्क  – ब्रिस्टल, विकेटकीपर शाई होप (101) के शानदार शतक और एविन लुईस (50) तथा आंद्रे रसेल (54) के बेहतरीन अर्धशतकों से वेस्टइंडीज ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्वकप अभ्यास मैच में मंगलवार को 49.2 ओवर में 421 रन का पहाड़ जैसा स्कोर बना दिया। विंडीज ने इस विश्व कप से पहले अभ्यास मैचों का सबसे बड़ा स्कोर बनाया। विंडीज का दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अभ्यास मैच वर्षा के कारण रद्द रहा था लेकिन...
Statement Today
स्पोर्ट्स डेस्क  ब्रिस्टल, विकेटकीपर शाई होप (101) के शानदार शतक और एविन लुईस (50) तथा आंद्रे रसेल (54) के बेहतरीन अर्धशतकों से वेस्टइंडीज ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्वकप अभ्यास मैच में मंगलवार को 49.2 ओवर में 421 रन का पहाड़ जैसा स्कोर बना दिया। विंडीज ने इस विश्व कप से पहले अभ्यास मैचों का सबसे बड़ा स्कोर बनाया। विंडीज का दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अभ्यास मैच वर्षा के कारण रद्द रहा था लेकिन इस मुकाबले में उसके सभी बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी का नमूना पेश किया और विश्वकप की अन्य टीमों को अभी से खतरे का संकेत दे दिया। होप ने 86 गेंदों पर 101 रन में नौ चौके और चार छक्के लगाए। लुईस ने 54 गेंदों पर 50 रन में चार चौके और एक छक्का लगाया। रसेल ने मात्र 25 गेंदों पर सात चौके और तीन छक्के उड़ाते हुए 54 रन ठोके।
ओपनर क्रिस गेल ने 22 गेंदों पर 36 रन में चार चौके और तीन छक्के लगाए। कप्तान जैसन होल्डर ने 32 गेंदों में तीन चौकों और तीन छक्कों की मदद से 47 रन बनाए। डेरेन ब्रावो ने 22 गेंदों पर 25 रन में तीन चौके और एक छक्का मारा। शिमरोन हेत्माएर ने 24 गेंदों पर 27 रन में तीन चौके और एक छक्का लगाया। कार्लोस ब्रेथवेट ने 16 गेंदों पर तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 24 रन बनाए। एश्ले नर्स ने नौ गेंदों पर नाबाद 21 रन में दो चौके और एक छक्का लगाया। न्यूजीलैंड के गेंदबाज इस मुकाबले में प्रभावहीन नजर आए जबकि अपने पिछले अभ्यास मैच में उन्होंने भारत के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की थी। पिछले मैच में चार विकेट लेने वाले ट्रेंट बोल्ट ने इस बार भी 50 रन देकर चार विकेट लिए। मैट हेनरी ने 107 रन लुटाकर दो विकेट हासिल किए।

2,015 comments